नवोदय विद्यालय में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष | CHATTARPUR MP NEWS

Tuesday, January 23, 2018

छतरपुर। शहर स्थित नवोदय विद्यालय में छात्रों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद दो गुटों के छात्र आपस में भिड़ गए, जिसमें आठ छात्र घायल हो गए हैं, जिसमें चार की हालत ज्यादा खराब बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार नवोदय विद्यालय में सोमवार की सुबह नाश्ते के समय दो गुटों के छात्रों में आपसी बहस हो गई थी, हालांकि उस दौरान वहां पर और लोग मौजूद थे जिससे छात्र शांत रह गए। वहां से निकलते के बाद जैसे ही मौका मिला दोनों गुट के छात्र भिड़ गए और लाठी डंडों से वार करना शुरू कर दिया। घटना में आठ छात्र घायल हो गए हैं, जिसमें से चार छात्रों को ज्यादा चोटें आई हैं।

मौके पर पहुंचे एसडीएम, तहसीलदार 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे  एसडीएम, तहसीलदार घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि झगड़े की वजह छात्रों के दो गुटों में आपसी मतभेद बताया जा रहा है।

देर रात ढाबे पर रहते थे छात्र
पिछले कई दिनों से नवोदय विद्यालय के यह छात्र विद्यालय छोड़ देर रात ढाबों में देखे जा रहे थे जिसकी जानकारी लोगों द्वारा कई बार विद्यालय प्रबंधन को दी गई। लेकिन प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। आखिर यह घटना हो ही गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week