करणी सेना ने अपने ही कार्यकर्ता की CAR फूंक दी | NATIONAL NEWS

25 January 2018

भोपाल। एमपी नगर के ज्योति टॉकीज चौराहे पर प्रदर्शन कर रही राजपूत करणी सेना एवं हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने गुस्से में आकर कुछ ऐसा कर डाला कि अब उनकी ही जगहंसाई हो रही है। प्रदर्शनकारियों (SHRI KARNI SENA and HINDU JAGRAN MANCH) ने अपने ही साथी की कार में आग लगा दी। भोपाल में पद्मावत के विरोध में जिस कार में भरे चौराहे पर पुलिस के सामने फूंक दिया गया वो करणी सेना के कार्यकर्ता सुरेन्द्र सिंह चौहान की थी। मारुति ​स्विफ्ट कार 2005 मॉडल है और हाल ही में डेंटिंग पेंटिंग कराई गई थी। 

भोपाल पुलिस के आईजी योगेश चौधरी ने बताया कि, " भोपाल के ज्योति टॉकीज पर करणी सेना के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. तभी वे हिंसक हो उठे. उन्होंने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी और  MP 04 HC 9653 क्रमांक की मारुति स्विफ्ट कार में आग लगा दी। यह कार उनके ही एक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह चौहान की थी। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के अलावा हिंदू जागरण मंच के प्रदर्शनकारी भी मौजूद थे। उन्होंने आगजनी करने के पहले बीजेपी नेता और मंत्रियों के पोस्टर्स भी फाड़ दिए।

नेताओं के पोस्टर बचा रही थी पुलिस
जिस समय यह सारा घटनाक्रम हुआ पुलिस पार्टी मौके पर मौजूद थी परंतु बजाए उपद्रवियों को नियंत्रित करने के, पुलिस भाजपा नेताओं के फटे हुए पोस्टर लोगों के पैरों में आने से बचाने की कोशिश कर रही थी। हिंसा फैलाने के मामले में पुलिस ने फिलहाल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रदर्शनकारी फिल्म को ना दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week