करण जौहर ने किया स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की रिलीज डेट का ऐलान | BOLLYWOOD NEWS

25 January 2018

पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित FILM 'STUDENT OF THE YEAR-2' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसनए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का बागी अंदाज दिख रहा है। वह खुली शर्ट में अपने सिक्स पैक फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म के RELEASE DATE का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर की फिल्म है। पोस्टर रिलीज के साथ ही रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। करण जौहर ने ट्विटर पर बताया कि, 'यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के फीमेल लीड का ऐलान अगले महीने किया जाएगा।' SOTY 2 will release worldwide on the 23rd of NOVEMBER 2018! The two new leading ladies will be announced next month! The franchise forges ahead under the baton of director @punitdmalhotra ...@foxstarhindi @apoorvamehta18 @iTIGERSHROFF 
@karanjohar 11:18 PM - Jan 24, 2018

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। गौरतलब है कि करण जौहर ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' बनाई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहले खबर थी कि MISS WORLD मानुषी छिल्लर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। हालांकि मानुषी के फैंस को यह जानकर निराशा होगी कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने इन सब अफवाहों को नकार दिया है।

करण का कहना है कि वो मानुषी छिल्लर की सफलता से खुश है लेकिन उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर के काम करने जैसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर में बोल्ड लुक में नजर आने वाली  मानुषी छिल्लर को लेकर खबरें आ रही थीं कि वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week