पद्मावत विरोध: भोपाल में CAR जलाई, इंदौर में चक्काजाम | MP NEWS

24 January 2018

भोपाल। FILM PADMAVAT 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसके एक दिन पहले BHOPAL में फिल्म का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने भोपाल में एक कार जला दी, जबकि INDORE में टायर जलाकर चक्काजाम किया गया। भोपाल में JYOTI TALKIES (JYOTI CINEPLEX) के सामने MARUTI SWIFT CAR को जलाया गया। मौके पर सैंकड़ों प्रदर्शनकारी मौजूद थे। पुलिस बल की मौजूदगी में हुई आगजनी के बाद अफरातफरी मच गई। करीब आधा घंटे तक हालात तनावपूर्ण रहे। 

भोपाल में जो कार आगजनी का शिकार हुई उसकी नंबर प्लेट पर एमपी 04 एचसी 9653 लिखा हुआ है। आरटीओ के आॅनलाइन रिकॉर्ड के अनुसार यह कार सुरेन्द्र सिंह चौहान के नाम से रजिस्टर्ड है। मौके पर कार चालक दिखाई ​नहीं दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस स्थिति को नियंत्रण में कर रही थी। आगजनी के पहले प्रदर्शनकारियों ने करीब आधा घंटे तक जबर्दस्त नारेबाजी की। इससे पहले भी यहां पर विरोध प्रदर्शन हो चुका है। माना जा रहा है कि 25 जनवरी को यह भोपाल का संवेदनशील क्षेत्र होगा। 

इंदौर में राजपूतों की वीरता पर ठाए सवाल, हंगामा
प्राफेसबुक पर इमरान शेख नामक एक युवक ने राजपूतों की वीरता पर सवाल उठाते हुए उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। हिन्दू जागरण मंच के विभाग उपाध्यक्ष राजा कोठारी, शैलेन्द्र महाजन और कपिल ठाकुर के नेतृत्व में लोग कनाड़िया रोड स्थित इक्यूटस बैंक के दफ्तर के सामने एकत्रित हो गए। यह युवक इक्यूटस बैंक में काम करता है। 

इंदौर में पुतले जलाए, चक्काजाम 

दूसरी ओर मधुमिलन टाकीज के पास सिख समाज के लोगों ने संजय लीला भंसाली का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इसी तरह इंदौर के पास यशवंत सागर पर समाज के लोगों ने टायर जलाकर चक्का जाम किया। इसके चलते काफी समय तक इंदौर-देपालपुर मार्ग जाम रहा। इंदौर में ही महू के किशनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पिगडंबर में बड़ी संख्या में राजपूत समाज के युवा एबी रोड पर एकत्र हुए और पुतला दहन किया साथ ही चक्काजाम भी किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week