टीचर ने छात्रा का किया अपहरण, दिनभर घुमाया और छोड़ दिया | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार नालंदा पब्लिक स्कूल के एक पूर्व टीचर ने इसी स्कूल की एक छात्रा का अपहरण कर लिया और अपने साथ घुमाता रहा। बाद में छात्रा को स्कूल के सामने छोड़कर भाग गया। हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी पिंकी गेंदले निवासी जाटखेड़ी मिसरोद, की शिकायत पर आरोपी मयंक सराठेे के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करने की धारा 3693, 11/12 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

फरियादी पिंकी गेंदेले द्वारा दर्ज कराए गए पुलिस बयान अनुसार, उनकी 16 वर्षीय बच्ची अदिती गेंदले, नालंदा पब्लिक स्कूल की छात्रा है। आरोपी मयंक सराठे, नालंदा पब्लिक स्कूल का पूर्व टीचर है। कल मंगलवार को आरोपी मयंक, उनकी बेटी को अपनी एक्टिवा गाड़ी पर बैठाकर स्कूल के बाहर से ले गया था।

पुलिस का कहना है कि जब फरियादी पिंकी को अपनी बेटी के स्कूल न पहुंचने की जानकारी मिली, तो वह अपने पति के साथ नालंदा स्कूल पहुंची थी। स्कूल की छुट्टी होने पर आरोपी मयंक एक्टिवा से अदिती के साथ पहुंचा था। यहां पर अदिती के परिजनों को देखकर मयंक उसे छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

पुलिस का कहना है कि इसके बाद पिंकी गेंदले अपनी बेटी को लेकर मिसरोद थाने पहुंची। मिसरोद पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर केस डायरी हबीबगंज पुलिस को सौंपी। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी मयंक सराठे की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !