मौत से 18 घंटे पहले की लव मैरिज, लोगों की आखों में आंसू, दिल में गर्व था | WORLD NEWS

31 साल की एक दुल्हन ने मौत से ठीक कुछ घंटे पहले 35 साल के लड़के से शादी की है।अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाले डेविड मोशर ने कैंसर पीड़ित हेदर लिन्डसे से हॉस्पिटल में ही शादी की। शादी के वक्त दुल्हन के चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ था। दुल्हन की एक दोस्त ने बताया- वह पल कुछ ऐसा था। मौत, मैं तुमसे डरी नहीं हूं। मैं इतनी प्यार में हूं... मैं उस प्यार को अभी सेलिब्रेट करने जा रही हूं...।

लंबे समय तक कैंसर के इलाज के बावजूद हेदर की हालत नहीं बदली और शादी के 18 घंटे बाद ही पिछले महीने उसकी मौत हो गई। शादी में दुल्हन की देखभाल करने वाले कई डॉक्टर्स और नर्स भी शामिल हुए। आने वाली मौत को जानते हुए शादी करने के लिए दुल्हन को मीडिया ने बहादुर बताया है। शादी के दौरान परिवार के कुछ चुनिंदा लोग भी शामिल थे। दुल्हन को ब्रेस्ट कैंसर था। उसकी हालत इतनी बुरी थी कि वह शादी के वचन भी नहीं बोल सकी।

दुल्हन की दोस्त क्रिस्टिना ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्ट कैंसर के बावजूद हेदर ने शादी के लिए आखिरी पलों में हौसला जुटाया। हेदर और डेविड मई 2015 में मिले थे और जल्दी ही दोनों प्यार करने लगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !