मप्र में यदि कोई घूमर बजाए तो डायल 100 को बताएं | MP NEWS

17 January 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह का कहना है कि यदि कहीं कोई प्रतिबंधित फिल्म पद्मावत का घूमर गाना बजाता है तो इसके बारे में पुलिस को बताएं, कानून अपने हाथ में लेकर कोई कार्रवाई ना करें। MP govt banned Padmaavat, people shouldn't even play songs of it. If someone plays a banned song, it must be reported to police & not take matter in your own hands. Action to be taken against culprits: MP HM on school vandalised in Jaora after students performed on song Ghoomar

गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावत को बैन कर दिया गया है। इसलिए जनता को इस फिल्म का विवादित घूमर गाना भी नहीं बजाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई ऐसा करता है तो कृपया पुलिस को बताएं। कानून अपने हाथ में लेकर कोई कार्रवाई ना करें। मप्र में घूमर गाना बजाने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में स्थित सेंट पॉल स्कूल के सांस्कृतिक समारोह में घूमर डांस की प्रस्तुति की जा रही थी कि तभी श्री राजपूत करणी सेना ने कार्यक्रम स्थल पर हमला कर दिया। तोड़फोड़ की। जिससे प्रस्तुति देने वाली छात्राओं में दहशत बैठ गई। कहा जा रहा है कि एक छात्रा इस दौरान चोटिल भी हुई। पु​लिस ने हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब लगता है कि स्कूल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week