कुछ ऐसी है राहुल गांधी की सीक्रेट स्टोरी | RAHUL GANDHI SECRET LOVE STORY

Monday, December 11, 2017

नई दिल्ली। राहुल गांधी अब कांग्रेस / AICC के प्रेसिडेंट बन गए हैं। इस पोस्ट पर उनका वर्षों से इंतजार हो रहा था परंतु उन्होंने इसे स्वीकारने में काफी वक्त लिया। इस देरी के लिए कुछ लोग तर्क देते थे कि उनकी मां सोनिया गांधी (SONIA GANDHI) डरती थीं। गांधी परिवार में इंदिरा गांधी (INDIRA GANDHI) और राजीव गांधी (RAJEEV GANDHI) की हत्याओं के बाद वो नहीं चाहतीं थीं कि उनका बेटा PM बने और उसके साथ कोई हादसा हो। इसीलिए राहुल गांधी को सक्रिय राजनीति (POLITICS) में भी काफी देर बाद उतारा गया लेकिन इस देरी के पीछे एक और बात बताई जाती है और वो है राहुल गांधी की सीक्रेट लव स्टोरी। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा बिजी दिखने वाले राहुल का एक अफेयर भी है। जी हां, उन्‍हें एक लड़की पसंद थी। राहुल गांधी ने खुद इस बात को स्‍वीकारा था। बात है साल 2004 की। इंडिया टुडे में कावेरी बामजई के आर्टिकल के मुताबिक, उस समय राहुल ने अमेठी में कैंपेन के दौरान गर्लफ्रेंड होने की बात स्‍वीकारी थी। बताया गया था कि उनकी गर्लफ्रेंड का नाम Veronique Cartelli है और वो स्‍पेनिश मूल की हैं। पेशे से आर्किटेक्ट Veronique की परवरिश वेनेजुएला में हुई है। दोनों को साथ में एक बार मैच के दौरान और एक बार कुमारकोम के बैकवॉटर्स में न्यू ईयर मनाते हुए देखा गया था। 

इन दोनों की कुछ तस्‍वीरें गूगल पर दिखती हैं। हालांकि इन्‍हें अंतिम बार 1999 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप, लंदन में साथ देखा गया था। ऑफिशियल तौर पर इनकी शादी या ब्रेकअप की कोई खबर नहीं आई। लोग ये कयास लगाते रहे कि इनकी शादी की घोषणा होगी पर ऐसी कोई खबर नहीं आई। इसके बाद से राहुल गांधी राजनीति में सक्रिय हो गए।

कुछ समय पहले एक समारोह में बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने राहुल से सवाल किया था कि आप शादी करके पीएम बनेंगे या पीएम बनने के बाद शादी करेंगे? तो राहुल ने किस्मत का हवाला देते हुए जवाब टाल दिया था। राहुल ने कहा था, 'मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week