निधन शशि कपूर का हुआ था, लोगों ने शशि थरूर को श्रृद्धांजलि दे दी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। खुद को सबसे तेज बताने की दौड़ में टीवी न्यूज चैनल कई बार गुड़ का गोबर कर देते हैं। प्राप्त हो रहीं सूचनाओं को पूरी तरह से पढ़ते तक नहीं और खबरें तैयार करके जारी कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को हुआ जब बॉलीवुड स्टार शशि कपूर के निधन की खबर आई। कुछ लोगों ने उसे ठीक से नहीं पढ़ा और शशि थरूर समझ लिया। फिर शुरू हुआ श्रद्धांजलि का दौर। पूर्व मंत्री शशि कपूर ने खुद को मिल रहीं श्रद्धांजलियां पढ़कर सिर पकड़ लिया। 

इस बात की जानकारी खुद शशि थरूर ने ट्वीट करके बताई। उन्होंने लिखा कि 'मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया। एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अक्सर कंफ्यूजन हो जाता है। (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने फोन कर मेरे कथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा)। मैं शशि कपूर को मिस करूंगा।

एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि मेरे ऑफिस में शोक व्यक्त करने के लिए फोन आ रहे हैं। दरअसल एक न्यूज चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर किए ट्वीट में शशि कपूर की जगह शशि थरूर का नाम लिख दिया था। इसके बाद लोगों में गलतफहमी पैदा हो गई थी। इस मामले को साफ करने के लिए ही शशि थरूर ने ऐसा ट्वीट किया। उनके ट्वीट पर उमर अब्दुल्ला ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ये न्यूज चैन्ल्स मुझे कितना भी नापसंद करें, लेकिन इन्होंने मुझे कभी मारा नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !