चुनाव परिणाम: अमावस्या और केतु का नक्षत्र चौंकाने वाले नतीजे लाएगा | national news

Sunday, December 17, 2017

18 दिसम्बर, हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम के आने की तारीख। सबके मन मे ऊहापोह है की क्या होगा भाजपा वाले एग्ज़िट पोल के परिणामों से खुश हैं। वही कांग्रेस चमत्कारिक परिणाम की आशा कर रही है। क्या होगा ये तो कल दोपहर तक पता चल ही जायेगा, लेकिन चुनाव परिणाम कैसे आयेंगे इसका अंदाज़ तो हम लगा ही ज्योतिष के द्वारा लगा ही सकते हैं। हालांकि सटीक चुनाव परिणाम पार्टी, उसके प्रमुख नेता, मतदान स्थल, प्रत्याशी और चुनाव परिणाम वाले दिन के नक्षत्रों को देखकर ही लगाया जा सकता है परंतु चुनाव परिणाम वाले दिन गोचर में जो ग्रह नक्षत्र स्थापित होते हैं उनका असर जरूर दिखाई देता है। 

अमावस्या का प्रभाव
कल दिन मे 12 बजे तक अमावस्या रहेगी। यानी सारे परिणाम अमावस्या मे ही आयेंगे। अमावस तिथि भारी तिथि है। ये अमावस किसी न किसी को भारी तो अवश्य पड़ेगी। सबकुछ वैसा नहीं होगा जैसा आम उम्मीद की जा रही है। 

केतु का उल्टा नक्षत्र
केतु एक ऐसा ग्रह है जिसका सर नही है अर्थात केवल धड़ मात्र यानी अजीब, आधा, अबूझ समझ से परे। यह केतु का नक्षत्र भी सुबह 7:15 से कल चुनाव परिणाम प्रारंभ होते ही प्रारम्भ हो जायेगा। सारे परिणाम इस नक्षत्र के पहले चरण मे ही आयेंगे। सम्भावित रूप से सम्भावना से परे भी परिणाम भी आ सकते है।

सम्भावना क्या है
अधिकतर लोगो ने ये सम्भावना लगा रखी है की गुजरात मे कांग्रेस कड़ी टक्कर दे रही है यहां उल्टा परिणाम आ सकता है और दूसरी सम्भावना यह है की हिमाचल मे भाजपा एकतरफा आ रही है यहां उल्टा हो सकता है। यह शर्तिया कहा जा सकता है कि दोनों प्रदेशों में आम जनता ने चुनाव परिणाम की जो उम्मीद लगा रखी है उसमें कहीं काली छाया तो कहीं उल्टा परिणाम देखने को अवश्य मिलेगा। एक बार फिर चुनाव कराने वाले अधिकारियों और मशीनों पर सवाल उठ सकते हैं। देखिये कल क्या होता है लेकिन एक बात ज्योतिष के दृष्टिकोण से पक्की है की चुनाव परिणाम मे एग्ज़िट पोल वालो की भद पिट सकती है, कल मजा अवश्य आयेगा दिल थामकर चुनाव परिणाम देखिये।
प.चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु"
9893280184,7000460931

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week