लड़की के साथ ली सेल्फी, वाट्सएप डीपी पर लगाई तो FIR

Monday, December 18, 2017

भोपाल। यहां एक छात्र के खिलाफ पुलिस ने एक छात्रा को बदनाम करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला अजीब है, क्योंकि छात्र ने वही सेल्फी अपने वाट्सएप में भी डीपी बना दी थी जो छात्रा ने बनाई थी। सेल्फी में दोनों एक साथ नजर आ रहे थे। छात्रा इससे नाराज हो गई और उसने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र को सलाखों के पीछे भेज दिया। 

पुलिस द्वारा सुनाई गई कहानी के अनुसार प्रीत नगर निवासी 23 वर्षीय युवती बच्चों को कोचिंग पढ़ाती हैं। टीआई गौतम नगर पंकज द्विवेदी ने बताया कि शनिवार को पिता के साथ आकर द्वारका नगर निवासी 25 वर्षीय विकास खरे के खिलाफ शिकायत की। टीचर ने बताया कि कॉलेज में विकास उसके साथ पढ़ता था। द्वारका नगर में रहने के चलते अच्छी दोस्ती हो गई थी। कॉलेज की तरफ से पिकनिक ट्रिप पर जाने के दौरान सभी ने आपस में सेल्फी ली। मैंने भी सामान्य तौर पर विकास के साथ सेल्फी ले ली। 

इसके बाद वह समझा कि मैं उससे प्यार करने लगी हूं। उसके प्यार का इजहार करते ही मैंने उसे साफ मना कर दिया। उन्होंने उसे समझाइश भी दी, लेकिन वह नहीं माना। उससे परेशान होकर हम द्वारका नगर छोड़कर प्रीत नगर आ गए, लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा। कुछ दिनों पहले पता चला कि उसने अपने साथ की वही सेल्फी वाॅट्सएप डीपी पर लगाई है। इससे परिजनों को भी लोग फोन करके पूछ रहे हैं। द्विवेदी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह एमकॉम प्रथम कर रहा है। उसने एकतरफा प्यार करने की बात कबूल की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week