रोजगार सहायकों की सेवाएं जल्द ही स्थाई की जाएंगी: पंचायत मंत्री | EMPLOYEE NEWS

शिवपुरी। जिले के कोलारस जनपद में पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में आए रोजगार सहायक संगठन के संरक्षक पंचायत मंत्री पं. गोपाल भार्गव को रोजगार सहायकों की लंबे समय से चल रही मांग सहायक सचिव के पद पर जिलासंवर्ग में शामिल कर स्थाई करने को लेकर ज्ञापन दिया। पंचायत मंत्री ने कहा कि सरकार रोजगार सहायकों के भविष्य के प्रति चिंतित है और रोजगार सहायकों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही जिला संवर्ग में शामिल कर सहायक सचिव के पद पर स्थाई करेगी।

यहां बता दे आए दिन रोजगार सहायकों की सेवा समाप्ति से परेशान रोजगार सहायक लंबे समय से अपनी मांग को लेकर संघर्ष कर रहे हैं और लगातार मध्य प्रदेश सरकार को जनपद, जिला, संभाग एवं प्रदेश स्तर पर ज्ञापन देते रहे हैं। पंचायत मंत्री भार्गव ने कहा की रोजगार सहायकों ने पंचायत स्तर पर प्रधानमंत्री आवास में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और आज मध्यप्रदेश 6 लाख आवास निर्माण कर देश में प्रथम स्थान पर है। 

रोजगार सहायकों ने स्वच्छ भारत नरेगा एवं मध्यप्रदेश सरकार की प्रत्येक जनहितैषी योजनाओं को पंचायत स्तर पर पर जन-जन तक पहुंचाया है इसलिए सरकार रोजगार सहायकों के भविष्य के प्रति चिंतित है और रोजगार सहायकों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही जिला संवर्ग में शामिल कर सहायक सचिव के पद पर स्थाई करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !