बधाई हो, टप्पू की बहन आ गई, दयाबेन मां बन गईं | DISHA VAKANI DAUGHTER

01 December 2017

सब टीवी पर आने वाला फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का लीड रोल निभा रहीं दिशा वकानी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। शो में वो टप्पू की मां हैं। अब टप्पू की बहन आ गई है। डॉक्टर्स ने दिसम्बर की तारीख दी थी परंतु बिटिया ने कुछ दिन पहले ही अवतार ले लिया। विचार किया जा रहा है कि टप्पू की बहन को भी शो में शामिल कर लिया जाए। यदि ऐसा हुआ तो टीवी स्क्रीन पर आने वाली यह सबसे छोटी कलाकार होगी। दिशा ने मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या के साथ नवंबर 2015 में शादी की थी। गुरुवार सुबह उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। 

दिशा वकानी प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही थीं और कुछ समय पहले ही डॉक्टर की सलाह पर ब्रेक लिया था। एक सूत्र ने बताया कि वैसे तो दिशा की डिलिवरी की तारीख दिसंबर के तीसरे हफ्ते में थी लेकिन उन्होंने आज सुबह बच्ची को जन्म दिया। मां और बच्ची दोनों ही ठीक हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। 

दिशा को अभी फैसला करना है कि वो कब काम पर वापस लौटेंगी लेकिन फिलहाल वो अपनी बच्ची के साथ कुछ समय बिताना चाहती हैं। जब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने भी इस तरह की खबरें सुनी हैं लेकिन अभी तक दिशा से मुलाकात नहीं की है। मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->