रूठी पत्नी को मनाने आया था एयरफोर्स अफसर, मातम पसर गया | CRIME NEWS

Thursday, December 7, 2017

सतना। रूठी पत्नी को मनाने क लिए आए एयरफोर्स अफसर उदित सिंह और उसकी पत्नी प्रेरणा सिंह के बीच जाने क्या बात हुई कि थोड़ी ही देर बाद मातम पसर गया। घटना होटल सनशाइन (HOTEL SUNSHINE) की है। यहां एक विवाह समारोह का आयोजन हो रहा था। प्रेरणा सिंह इसी में शामिल होने आई थी कि तभी पति उदित सिंह भी आ गया। दोनों होटल के दूसरी मंजिल पर गए और उसके बाद प्रेरणा का शव होटल के नीचे पड़ा दिखाई दिया। 

क्यों रूठी थी प्रेरणा
उदित और प्ररेणा की शादी हाल 2 साल पहले हुई थी लेकिन प्रेरणा, उदित का घर छोड़कर मायके आ गई थी। उसका कहना था कि उदित का किसी दूसरी युवती के साथ अफेयर चल रहा है। परिवारजनों का कहना है कि उदित दहेज की मांग कर रहा था। 

क्या हुआ घटनाक्रम
सतना के सबसे बड़े सनशाइन होटल में एक विवाह समारोह का आयोजन था। प्रेरणा सिंह इसी में शामिल होने के लिए आई थी। इसी समारोह में प्रेरणा का पति उदित भी आ गया। बताया जा रहा है कि प्रेरणा को बातचीत के बहाने उदित होटल की दूसरी मंजिल पर लेकर गया। यहां दोनों के बीच क्या हुआ यह तो किसी को नहीं पता लेकिन थोड़ी देर बाद कुछ गिरने की आवाज आई। लोगों ने देखा तो प्रेरणा जमीन पर पड़ी थी। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। 

सीएसपी बी. डी. पांडेय का कहना है कि नवविवाहिता से जुड़ा मामला होने की वजह से खुदकुशी से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों के बयानों की तस्दीक और विस्तृत जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah