पति के सामने पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, रोका तो हत्या कर दी | CRIME NEWS

Tuesday, December 26, 2017

कमलेश सारड़ा/नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में एक सनसनीखेज मामला समाने देखने में आया है, जहा एक चचेरे भाई ने अपने एक साथी के साथ मिल कर भाई को ही मौत के घाट उतार दिया। दरससल नीमच सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत 21 दिसम्बर को मालखेड़ा हाइवे के समीप एक खेत पर खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, लाश की शिनाख्त सुरेश धाकड़ नीमच सिटी के रूप में हुई। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, अस्पलात में परिजनों सहित ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और परिजनों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताई। 

नीमच सिटी थाने पर अज्ञात के खिलाफ 302 में हत्या का मुक़दमा दर्ज कर लिया। साथ ही घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। आखिरकार पुलिस मामले में पूछताछ करते-करते चार दिनों के भीतर आरोपियों तक पहुंच ही गई। पुलिस की पूछताछ में पहले तो आरोपियों ने अपना मुँह नहीं खोला बाद में जब पुलिस द्वारा इनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने जो कबूला वह चौंका देने वाला मामला था।

एसपी तुषारकान्त विद्यार्थी ने खुलासा करते हुए बताया की मृतक सुरेश की पत्नी के साथ आरोपी दिनेश के अवैध रूप से सम्बन्ध थे। आरोपी दिनेश का मृतक सुरेश के घर आना जाना लगा रहता था। कही बार सुरेश ने इस का विरोध भी किया मगर वो नहीं माना, और इसी बात को लेकर आरोपी व् मृतक के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। सुरेश आरोपी दिनेश के रास्ते का कांटा बनता जा रहा था। इसी को लेकर आरोपी दिनेश ने अपने साथी दयाराम के साथ मिल कर सुरेश को मौत के घाट उतारे की प्लानिंग की और सुरेश के खेत पर घात जमा कर बैठ गए। 

जैसे ही मृतक सुरेश अपने खेत पर पंहुचा और पीछे से सुरेश के ऊपर हमला कर दिया और रस्सी से सुरेश का गला दबा कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 302 में हत्या का मामल दर्ज कर साथ ही घटना में उपयोग नुकीला हत्यार, रस्सी व् एक मोटर सायकल सहित खून से सने कपडे भी जप्त कर लिए है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week