ASI आत्महत्या कांड में एसपी डीएस भदौरिया हटाए | MP NEWS

भोपाल। अशोकनगर में एएसआई सतीशचंद्र रघुवंशी के सुसाइड के बाद आरोपों के घेरे में आए वहां के एसपी डीएस भदौरिया (D.S. BHADORIYA IPS) को गुरुवार को हटा दिया गया। उन्हें छिंदवाड़ा में 8वीं बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है। 8वीं बटालियन के कमांडेंट तिलक सिंह को अशोकनगर में एसपी बनाया गया है। अशोक नगर में 23 दिसंबर को एएसआई सतीशचंद्र रघुवंशी ने कोतवाली परिसर में लगे टावर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

उनकी जेब से मिले सुसाइड नोट में आला अफसरों पर प्रताड़ित करने का जिक्र था। इस मामले में टीआई को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। भदौरिया और तिलक सिंह के अलावा राज्य शासन ने तीन और आईपीएस अफसरों की नई पदास्थापना की है। 9वीं बटालियन रीवा में कमांडेंट एपी सिंह को पीटीएस इंदौर, पीएचक्यू में एआईजी अनुराग शर्मा को 32वीं बटालियन उज्जैन और 35वीं बटालियन मंडला में कमांडेंट एमएल सोलंकी को पीएचक्यू में एआईजी पदस्थ किया है। 

बता दें कि एएसआई सतीशचंद्र रघुवंशी आत्महत्या मामले में एएसआई के परिवार का आरोप है कि एसपी डीएस भदौरिया ने घटना स्थल पर आकर सबूतों से छेड़छाड़ की थी। लोग आक्रोशित थे और विरोध के कारण 8 घंटे तक शव टॉवर पर ही लटका रहा। पिछले दिनों गुना में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने का आश्वासन दिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !