सट्टे के रट्टे में उलझे भाजपा विधायक बहादुर सिंह, 77 लाख हार गया MLA का बेटा | MP NEWS

Saturday, December 16, 2017

भोपाल। उज्जैन जिले के महिदपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक बहादुर सिंह चौहान सट्टे के रट्टे में उलझ गए हैं। हाल ही में एक आॅडियो वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति कह रहा है कि यदि महिदपुर में सट्टा चल रहा था तो उसमें विधायक का हाथ है। आॅडियो में कुछ महिलाओं की भी आवाज है। दावा किया जा रहा है कि जो पुरुष विधायक की पोल खोल रहा है वो महिदपुर का एसडीओपी आरके राय है। मामला 77 लाख रुपए का है। 

बताया जा रहा है कि डागा परिवार की महिलाएं महिदपुर एसडीओपी से मिलने गई थीं। उसी समय जो बातचीत हुई, महिलाओं ने रिकॉर्ड कर ली। यही आॅडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इस मामले में विधायक चौहान ने कहा है कि उन्होंने किसी का आडियो नहीं सुना है और उनका किसी से संबंध भी नहीं है। इस आधार पर उन्होंने आरोपों से इनकार किया है। वे इस मामले में फिलहाल बात भी नहीं करना चाहते। उधर आडियो में एसडीओपी की आवाज होने के मामले में पुलिस अधिकारी जानकारी जुटा रहे हैं। एसडीओपी ने कोई बयान नहीं दिया है। 

झारड़ा क्षेत्र के रहने वाले सट्टा कारोबारी शांतिलाल की बहू दीपा और पत्नी अनीता जैन ने विधायक बहादुर सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है। पीड़िताओं का आरोप है कि विधायक उन पर 7 दिन में 77 लाख रुपए देने का दबाव बना रहा है।

कहां से शुरू हुआ मामला
करीब एक सप्ताह पहले महिदपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान और उनके बेटे पर सट्टा कारोबारी के परिवार की महिलाओं ने 77 लाख रुपए नहीं देने पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया था। आरोप है कि विधायक का बेटा धीरेंद्र और सट्टा कारोबारी शांतिलाल का बेटा राकेश दोनों दोस्त थे। धीरेंद्र ने घर से 77 लाख रुपए निकालकर राकेश के जरिए सट्टे में लगाए थे जिन्हें वो हार गया था। इसके बाद धीरेंद्र चिट्ठी लिखकर आत्महत्या के लिए चला गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे इंदौर से पकड़ लिया था। इसी मामले में कहा जा रहा है कि विधायक ने अपने बेटे द्वारा लगाए गए 77 लाख रुपए वापस मांगे हैं एवं सटोरिया परिवार की महिलाओं को जान से मारने की धमकी दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week