माता​ पिता से अलग रहने को कहती थी पत्नी, लाश बोरे में भरकर फैंक आया | crime news

Saturday, December 16, 2017

नई दिल्ली। इन दिनों कई लड़कियां अपनी प्राइवेट लाइफ में आजादी के लिए ससुरालजनों के साथ रहना पसंद नहीं करतीं। वो चाहतीं हैं कि उनका पति उनके साथ अलग रहे। ऐसे ही एक मामले में पत्नी की जिद से नाराज हुए पति ने पहले तो हथोड़े से पीट पीटकर पत्नी की हत्या कर दी और फिर लाश बोरे में भरकर मसूरी में फेंक आया। यह खुलासा दिल्ली की रानी बाग पुलिस ने किया है। आरोपी एक प्रॉपर्टी डीलर है। 

उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी असलम खान ने बताया कि मसूरी में सड़क किनारे एक बोरे में महिला की लाश मिली थी। इसकी शिनाख्त सिल्की जैन के रूप में हुई। ​दिल्ली पुलिस ने रिकॉर्ड तलाशा तो पता चला कि रानी बाग पुलिस स्टेशन में सिल्की की गुमशुदगी की रिपोर्ट 8 दिन पहले दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पति समेत पांच ससुरालवालों को साथ लिया और मसूरी। यहां शव की पहचान की गई। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ललित और सिल्की की शादी छह साल 11 महीने पहले हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं थी। छानबीन करने पर सिल्की का पति ललित जैन संदेह के दायरे में आ गया। कड़ाई से पूछताछ में वो टूट गया। पुलिस का कहना है कि उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार ललित ने बताया कि सिल्की उसे अपने पिता से अलग रहने के लिए कहती थी। जबकि सिल्की के परिजनों ने बताया कि सिल्की इस बात से परेशान थी कि उसका पति ललित उसकी अपेक्षा अपने परिजनों को अधिक अहमियत देता है। तीन दिसंबर को भी रात में दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान गुस्से में आकर ललित ने सिल्की के सिर पर हथौड़े से वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद लाश छुपाने के लिए ललित ने ये सारा षडयंत्र रचा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week