गुजरात में हम 120 से सीटें जीत रहे हैं: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का दावा | national news

Friday, December 15, 2017

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद माहौल बदला है। चारों तरफ सन्नाटा सा पसर गया है। सर्वे के नतीजे भले ही भाजपा के पक्ष में जा रहे हों परंतु भाजपाई चुप हैं और कांग्रेस की स्थिति तो स्वभाविक ही है। इस सन्नाटे को चीरते हुए गुजरात में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि BJP will meet the same fate in #GujaratElection2017 it met in Delhi and Bihar elections. We will win more than 120 seats: Bharat singh Solanki,Congress Gujarat chief

सोलंकी ने दावा किया है कि गुजरात के चुनावी नतीजे भी दिल्ली और बिहार जैसे ही होंगे। कांग्रेस अपने सहयोगियों के साथ यहां 120 सीटों पर जीत रही है। सोलंकी ने यह दावा ​उस समय किया है जबकि सारे सर्वे कांग्रेस के खिलाफ जा रहे हैं। इससे पहले हार्दिक पटेल ने भी कांग्रेस की जीत का दावा किया था। चुनाव प्रचार के तत्काल बाद राहुल गांधी काफी आश्वस्त नजर आए थे परंतु अब वो चुप हैं। 

कौन हैं भरत सिंह सोलंकी
मनमोहन सिंह के नेतृत्‍व में बनी यूपीए की दूसरी सरकार में भरत सिंह सोलंकी को ऊर्जा राज्यमंत्री का कार्यभार मिला था। वर्ष 2004 से 2006 के बीच वह ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में सचिव भी रहे। सोलंकी को 2004 और 2009 के गुजरात विधानसभा चुनावों में जीत हासिल हुई, लेकिन 2014 के विधानसभा चुनाव में वह आणंद सीट से चुनाव हार गए थे। उन्‍हें बीजेपी के दिलीप भाई पटेल ने चुनाव हराया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week