वायु सेना में 10वीं 12वीं पास के लिए नौकरियां | GOVT JOB

INDIAN AIR FORCE ने समूह सी नागरिक पद पर भर्ती के लिए भारतीय उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र अभ्यर्थी 8 जनवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। समूह सी श्रेणी के अंतर्गत वायु सेना में 122 पदों पर RECRUITMENT होना है। उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता 10वीं एवं 12वीं मांगी गई है।  लोअर डिवीजन क्लर्क के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से 12वीं पास या समकक्ष योग्यता जरूरी है। अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट और हिन्दी में 25 शब्द प्रति मिनट होना जरूरी है।

सिविलियन मैकेनिकल ट्रांसपोर्ट ड्राइवर सामान्य श्रेणी के लिए मान्यता प्राप्त बोर्ड या विवि से मैट्रिकुलेशन पास या समकक्ष योग्यता। उम्मीदवार के पास हल्के व भारी वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है।
कुक, एमटीएस, मेस, स्टाफ, आया/ वार्ड सहायिका, लाउंड्रीमेन, हाउस कीपिंग स्टाफ, कैडेट ओंर्डरली के लिए मैट्रिकुलेशन पास या समकक्ष योग्यता।

कैसे करें आवेदन
योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 'मुख्यालय प्रशिक्षण कमान, बैंगलोर, आईएएफ' के पते पर उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों को तय समयावधि में भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें। 
यदि आप इस पोस्ट को bhopalsamachar.com के अलावा किसी और पोस्ट पर पढ़ रहे हैं तो संभव है कि नीचे दी गई लिंक ओपन ना हो। ऐसी स्थिति में कृपया शीर्षक को कॉपी कर गूगल सर्च में पेस्ट करें और bhopalsamachar.com पर प्रकाशित हुई मूल पोस्ट पर आएं। यहां आप आसानी से आॅनलाइन अप्लाई के लिंक पर जा सकेंगे। 
भर्ती विज्ञापन पेज क्रमांक 1 देखने के लिए यहां क्लिक करें
भर्ती विज्ञापन पेज क्रमांक 2 देखने के लिए यहां क्लिक करें
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !