मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH ने शहीद के परिवार को सभा से बाहर भगाया

लखीमपुर खीरी। नगर निकाय चुनाव में जनसभा को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक गुस्से से लाल हो गए। सीएम की सभा में शहीद मनोज मिश्रा की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वालों को उन्होंने सभा से बाहर करने का फरमान सुना दिया। शहीद दरोगा मनोज मिश्रा के परिजनों ने तख्ती लेकर योगी की सभा मे नारेबाजी की इस पर योगी का मूड खराब हो गया और कहा कि बंद करो यह बकवास और लताड़ते हुए कहा इनको बाहर कर दो जिनको सभा में सुनना नहीं उनको बाहर करो।

गौरतलब है कि 9 सितंबर 2015 को बरेली में दारोगा मनोज मिश्रा की हत्या कर दी गई थी। गो तस्करों पर दारोगा की हत्या का आरोप लगा था। लिहाजा आज शहीद दारोगा के परिजन और कुछ लोगों के साथ आज सीएम की सभा में पहुंचे थे। जैसे ही सीएम योगी ने सभा को संबोधित करना शुरू किया तभी इन लोगों ने हाथों में 'शहीद मनोज मिश्रा की मौत पर सीबीआई जांच कराने की मांग' लिखी तख्तियां लहराना शुरू कर दिया। साथ ही जोर- जोर से नारेबाजी करने लगे।

नारेबाजी कर रहे लोगों पर थी सीएम की नजर
अपने संबोधन के दौरान बार-बार सीएम योगी नारेबाजी कर रहे लोगों की तरफ देख रहे थे। कुछ देर देखने के बाद अचानक सीएम योगी ने अपना आपा खो दिया और गुस्से से भर गए। उन्होंने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि ' कौन हैं ये लोग, इनको सभा से बाहर करो।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !