NARENDRA MODI के खिलाफ उठने वाला हर सिर काट दिया जाएगा: भाजपा सांसद ने कहा

Tuesday, November 21, 2017

नई दिल्ली। बिहार के उजियारपुर से लोकसभा सांसद और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधियों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह से देश का नेतृत्व कर रहे हैं, उसपर हर भारतीय को गर्व होना चाहिए। उनके खिलाफ उठने वाली हर उंगली तोड़ दी जाएगी, हर सिर काट दिया जाएगा। नित्यानंद राय ने ये बयान सोमवार को ओबीसी कम्युनिटी की एक सभा में दिया। 

पीएम मोदी के बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, "जिनकी मां खाना परोसती थी। मोदी को खाना खिलाने बैठती थी। आज उस थाली के सामने मां को बेटा दिखाई नहीं देता। ऐसे हालात से उठकर एक गरीब का बेटा पीएम बना है। एक-एक व्यक्ति को उनका सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "पीएम मोदी की ओर उठने वाली हर उंगली को, उठने वाले हर हाथ को हम सब मिलकर या तो तोड़ देंगे। जरूरत पड़ी तो काट देंगे। ओबीसी कम्युनिटी की सभा में नित्यानंद राय के साथ बीजेपी नेता सुशील मोदी भी मौजूद थे। इस बारे में नित्यानंद राय का कहना है, "मैंने पीएम मोदी, देश के गौरव और सुरक्षा के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को जवाब दिया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनका बयान किसी व्यक्ति विशेष या पार्टी के लिए नहीं था।

बता दें कि दिसंबर 2016 में बीजेपी ने नित्यानंद राय को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। वह पहले हाजीपुर से विधायक थे। 2014 के चुनाव में बीजेपी ने उन्हें उजियापुर से टिकट दिया। नित्यानंद राय बिहार के टॉप नेताओं में से हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week