कोई अक्षय कुमार की बेटी से ऐसा कहता तो: मल्लिका दुआ

Friday, October 27, 2017

एक रिएलिटी शो के सेट पर अक्षय कुमार द्वारा किए गए कमेंट के कारण मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने ब्लॉग लिखकर अपने मन की बात शेयर की है और इसमें अक्षय की बेटी नितारा का नाम भी घसीटा है। उन्होंने लिखा है- पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला-बुरा कह रहे हैं। देखने से लग रहा है कि ये अक्षय के फैंस तो नहीं, लेकिन उस तरह के लोग हैं, जो महिलाओं से भद्दी बातें करते हैं। लोग कह रहे हैं कि 'इतना मजाक तो चलता है।'

हाल ही में स्टार प्लस का एक वीडियो लीक हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' शो के ऑडिशन में एक व्यक्ति पीएम की नकल कर रहा था। उस कंटेस्टेंट को बेल बजाकर बताया गया कि उनका सलेक्शन हो गया है। दुर्भाग्यवश, उन्हें बाद में कहा गया कि वो पीएम मोदी की नकर वाला पार्ट अपने एक्ट से हटा दें। बाद में वो वीडियो ऑन एयर भी नहीं किया गया. जब मैंने इस कंटेस्टेंट के लिए गोल्डन बेल बजाया तो अक्षय कुमार का ये स्टेटमेंट सुनकर हैरान रह गई कि 'मल्लिका जी आप बेल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं।' मैंने उनकी बात को इग्नोर किया और शूटिंग करने लगी।

क्या उनका यह स्टेटमेंट किसी को अनकंफर्टेबल करने के लिए उपयुक्त था। अगर कोई उनकी बेटी को कहता कि नितारा जी, आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं कहता तो उन्हें बुरा नहीं लगता। यही मेरे केस में हुआ। जब मेरे पापा ने यह वीडियो देखा तो वो शॉक्ड रह गए। मैंने इसे इग्नोर करना चाहा, लेकिन उन्होंने नहीं किया। अप्रत्यक्ष रुप से वो मुझसे सवाल कर रहे थे कि मैं किस तरह की इंसान हूं।

वो मेरा पहला दिन टीवी सेट पर था। जब उन्होंने कहा- 'मल्लिका जी, आर बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं,' मैंने सोचा ये क्या कह रहे हैं। मेरे पास इसके बारे में सोचना का इतना ही समय था। फिर हम शूटिंग करने लगे। मैं सोचने पर मजबूर हो गई कि ये स्टेटमेंट क्यों और कैसे एक मजाक है और अपने सहकर्मी के साथ ऐसा मजाक करने की क्या जरूरत थी। मैं यह भी सोच रही थी कि ऐसा मजाक दूसरे जज जाकिर खान और हुसैन दलाल के साथ क्यों नहीं किया गया। इसके बाद में काम पर वापस चली गई, जैसे सभी औरतें करती हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah