2.77 में अन​लिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली। अब कंपनियां रिलायंस जियो को सीधे टक्कर दे रहीं हैं। रिलायंस ने 399 रुपए के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक शर्तें लागू करते हुए दिया तो वोडाफोन ने बंपर आॅफर पटक डाला। मात्र 499 रुपए मेें 6 माह तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 90 जीबी डाटा। यानि प्रतिदिन का खर्चा मात्र 2.77 पैसे। शायद यह अब तक का सबसे सस्ता प्लान हो गया है। वोडाफोन ने यूजर्स के लिए 499 रुपये का प्लान पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 90 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जा रही हैं। इस प्लान की वैधता 6 महीने की होगी। यह ऑफर वोडाफोन पोस्टपेड नंबर पर आए एक मैसेज के आधार पर बताया गया है। 

जियो दिवाली धन धना धन ऑफर शर्तों के साथ
इस ऑफर का लाभ 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक उठाया जा सकता है। इसके तहत जियो प्राइम यूजर्स को 399 रुपये का पैक लेने पर 50 रुपये के 8 वाउचर यानी 400 रुपये के वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर्स को 309 रुपये या इससे ज्यादा के पैक और 91 रुपये से ज्यादा के एड-ऑन पैक्स को रिचार्ज कराने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें एक बार में केवल एक ही वाउचर रिडीम किया जा सकता है। 

इन सभी वाउचर्स का इस्तेमाल यूजर्स 15 नवंबर से पहले तक कर सकते हैं। यूजर्स इसे माइजियो एप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर, रिलायंस डिजिटल लार्ज फॉरमेट स्टोर और कंपनी के पार्टनर ऑफलाइन व ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (जियो मनी, पेटीएम, अमेजन पे और मोबिक्विक) से रिचार्ज करा सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !