4 बच्चों के पिता की दासता पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sunday, September 24, 2017

जबलपुर/शहपुरा। यहां एक युवती को पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता से प्यार होने के बाद युवती घर से लापता होकर प्रेमी के साथ उसकी दासता पत्नी बनकर रहने लगी। जिसके साथ प्रेमी की पत्नी भी रहती थी और साथ में चार बच्चे भी। लेकिन रविवार की सुबह करीब ग्यारह बजे युवती दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जबकि युवक की पत्नी चार दिन पहले ही मायके गई हुई थी। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार संगीता पटेल पिता विशाल सिंह (22वर्ष) पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया निवासी पिछले एक माह से लापता थी। जो सिमरिया गांव के ही रंजीत पटेल के साथ उसकी दासता पत्नी बनकर शाहपुरा (भिटौनी) में रह रही थी, और आज सुबह करीब ग्यारह बजे दुपट्टे से फंदा बनाकर प्रेमी युवक के घर पर ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जबकि प्रेमी रंजीत पटेल पहले से शादीशुदा था जिसके चार बच्चे भी हैं। 

घटना के समय रंजीत की बड़ी बेटी बैदेही और मृतका ही घर पर थे और रंजीत की ब्याहता पत्नी अपने तीन बच्चों को लेकर चार दिन पहले ही मायके गयी हुई थी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने प्रारंभिक जांच में आत्महत्या करना पाया गया है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृतका की मौत की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। थाना प्रभारी ने बताया की मृत युवती दासता पत्नी के रूप में रंजीत पटेल के साथ शहपुरा में रह रही थी रंजीत के एक पत्नी पहले से थी जिसके 4 बच्चे है जिसे  आज 11 बजे सुबह रंजीत की बड़ी लड़की बैदेही ने हमे सूचना दी थी की दीदी ने फाँसी लगा ली है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week