मप्र: सार्वजनिक मंच पर RTO ने मंत्री के पैर छुए

Wednesday, August 9, 2017

सत्येन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। नेताओं की कृपा पर नौकरी चलाने वाले अधिकारियों की असलियत गाहे बगाहे सामने आती ही रहती है। आज यहां आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग का एक नया चेहरा सामने आया। उन्होंने भरे मंच पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पैर छुए। बता दें कि मप्र में कर्मचारी/अधिकारियों के आचरण हेतु नियमावली लागू है। इसके तहत नेताओं के सामने इस तरह से नतमस्तक हो जाना अपराध की श्रेणी में आता है। ऐसी स्थिति में संबंधित के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाती है। 

आज शिवपुरी में आरटीओ कार्यालय के नए भवन का शुभारंभ था। इस मौके पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मुख्य अथित्यि के तौर पर आमंत्रित की गईं थीं। इसी दौरान मंत्रीजी का स्वागत करने आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग स्टेज पर पहुंचे और चापालूसी की हद पार करते हुए मंत्री जी के पैर छूकर अभिवादन किया। 

सवाल यह है कि जो आरटीओ सार्वजनिक मंच पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पैर छू रहा है, उससे कैसे उम्मीद की जाए कि वो यशोधरा राजे सिंधिया का फोटो लगाकर चलने वाले अवैध वाहनों के खिलाफ कभी कार्रवाई कर पाएगा। क्या इसके साथ यह प्रमाणित नहीं हो गया कि यशोधरा राजे सिंधिया समर्थक चाहे कितने भी नियम तोड़ दें आरटीओ उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगा। इस तरह की हरकत से आरटीओ ने एक व्यक्ति के प्रति अपनी निष्ठाएं उस समय प्रदर्शित कर दीं जबकि वो मप्र शासन का अधिकारी था। 
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week