कांग्रेस ने MEDIA के कैमरे बंद करवाए, फिर शुरू हुई फ्री स्टाइल हाथापाई

Thursday, August 3, 2017

भोपाल। मप्र में 15 साल से धूल चाट रही कांग्रेस पटरी आती नजर नहीं आ रही है। भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस में अनुशासनहीनता बढ़ते बढ़ते गुंडागर्दी बनती जा रही है। कांग्रेस संगठन चुनाव कराने आए जिला निर्वाचन अधिकारी (डीआरओ) जिया पटेल के सामने कांग्रेसियों में जमकर हाथापाई हुई। विवाद शुरू होते ही कुछ नेताओं ने मीडिया के कैमरे बंद करवा दिए फिर शुरू हुई फ्री स्टाइल कुश्ती। संगठन का चुनाव कराने आए डीआरओ द्वारा बुलाई गई पार्षदों की बैठक में पार्षद गुड्डू चौहान ने मोहम्मद सगीर द्वारा पिछले चुनावों में टिकट बांटे जाने की चर्चा करने पर आपत्ति जताई। 

चौहान का कहना था कि अभी कोई टिकट नहीं बांटे जा रहे हैं, सिर्फ संगठनात्मक चुनाव के बारे में चर्चा हो रही है। इस पर सरवर और चौहान के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि पार्षद गुड्डू चौहान और मोहम्मद सगीर के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान मौके पर मौजूद कांग्रेसियों ने आनन-फानन में मीडिया के कैमरे बंद करवाए और मीडियाकर्मियों को बाहर जाने के लिए कहा।

भाजपा के पार्षद मंत्री तक बन गए, हम वहीं के वहीं
चौहान का कहना था कि यह सब बातें टिकट बंटवारे के समय हों, तो अच्छा रहेगा। वहीं, सगीर का कहना था कि भाजपा में पार्षद विधायक-मंत्री पर बन गए और कांग्रेस में हम लोग अभी पार्षद के पार्षद ही हैं। वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में भोपाल शहर, ग्रामीण और ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। डीआरओ जिया पटेल ने इस दौरान कार्यकर्ताओं और नेताओं से जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्षों को लेकर फीडबैक लिया। साथ ही पार्षदों से भी चर्चा की। जिया पटेल के सामने जिलाध्यक्ष पद के लिए कार्यकर्ताओं ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की।

पीआरओ को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
जिया पटेल अपनी रिपोर्ट प्रदेश रिटर्निंग ऑफिसर पवन बंसल को सौंपेंगे। बैठक में जिला और ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। यह माना जा रहा है कि ब्लॉक अध्यक्ष जिलाध्यक्षों की नियुक्ति में किसी तरह का टकराव न हो और आम सहमति से चुनाव हो जाएं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week