जिसे अपना सुहाग मानकर सबकुछ सौंपा, उसी ने गैंगरेप करवाया, नदी में फैंक दिया

Saturday, August 5, 2017

पटना। अपनी सहेली के देवर से प्यार कर बैठी एक नाबालिग युवती के साथ जो हुआ वो दिल दहला देने वाला है। प्रेमी युवक ने उसे शादी के लिए बुलाया और अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया। फिर युवती का गला दबाकर उसकी हत्या करनी चाही। युवती बेहोश हो गई। उसे मृत समझकर चारों युवकों ने उसे पुल से नीचे नदी में फैंक दिया। पानी में गिरते ही लड़की को होश आ गया। वो कई घंटे नदी में तैरते हुए किनारे बसे एक गांव में पहुंची। ग्रामीणों ने उसे पुलिस के सुपुर्द किया। पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जक्कनपुर के एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। गौतम उसकी सहेली का देवर है। इसीलिए उससे बातचीत होती थी। धीरे धीरे यह मुलाकात प्यार में बदल गई। 3 अगस्त 2017 गुरूवार को गौतम ने उसे फोन करके पटना जंक्शन बुलाया। कहा कि यहां से हम मंदिर में चलेंगे और शादी कर लेंगे। पीड़िता अपना घर छोड़कर प्यार के सहारे उसके पास जा पहुंची। उसका प्रेमी उसे फतुहा ले गया और जेठुली के पास एक बंद फैक्ट्री में ले जाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता का सभी ने गला दबा दिया और उसे मरा हुआ समझ पुनपुन नदी में फेंक दिया। 

एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक पीड़िता शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताई। इसके बाद पांच घंटे के अंदर ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए हैं जिसे एफएसएल को भेजा गया है।पुलिस 48 घंटे के अंदर मामले में चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपियों को सजा दिलवाएगी। आरोपी पोस्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता की स्थिति फिलहाल गंभीर है। 

गिरफ्त में आए गौतम ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसने लड़की का गला रस्सी से दबा दिया था। लड़की बेहोश हो गई थी, जिसे मरा समझ गौतम ने अपने दोस्तों के साथ उसे मोटरसाइकिल पर लादकर नारायणा पुल पर ले गया। उसने 30 फीट नीचे पीड़िता को पुनपुन नदी में फेंक दिया। किसी तरह वह नदी से निकली।

गांव वालों ने पहुंचाया थाने 
लगातार कई घंटे तक नदी में तैरने के बाद अहले सुबह पीड़िता किनारे तक पहुंची। पहुंचने के बाद वह पास के विक्रमपुर गांव में चली गई। गांव वालों को लड़की ने पूरी कहानी बताई तो लोगों ने उसे थाने पहुंचाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week