टीवी स्टार की पत्नी ने लवमैरिज के 5 माह बाद सुसाइड कर लिया

कोटा/राजस्थान। टीवी स्टार कृष्णा गौतम 20 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी धाकड़ ने शादी के 5 माह बाद ही सुसाइड कर लिया। वो कृष्णा के दूसरे प्रेम प्रसंग से परेशान थी। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि 'मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी दूसरी पत्नी तुम्हें हर खुशी दे।' पुलिस ने जांच के बाद कृष्णा गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कृष्णा गौतम ने टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में काम किया था। 

पुलिस को लक्ष्मी का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है- 'मुझे माफ कर दो। तुम चिंता मत होना। मैं तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगीं। तुम खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी सकोगे। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी दूसरी पत्नी तुम्हें हर खुशी दे। हालांकि लक्ष्मी के माता-पिता मानने को तैयार नहीं है कि उनकी बेटी आत्महत्या कर ले। उनका आरोप है कि बेटी को ससुराल वालों ने परेशान किया।

लक्ष्मी सेकंड ईयर की छात्रा थी। उसने इस साल 3 मार्च को आत्महत्या की थी। पुलिस ने जांच पूरी करते हुए अब पति को आरोपी बनाया है। पुलिस जांच में पता चला कि लक्ष्मी के साथ बुरा बर्ताव हुआ था। कृष्णा पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

कृष्णा गौतम अभिनय की दुनिया में नाम कमाना चाहता है। वह टीवी सीरियल 'सूर्यपूत्र कर्ण' में काम कर चुका है। आरोपी के कुछ दोस्तों का कहना है कि कृष्णा की लक्ष्मी से पहली मुलाकात ई-मित्र पर हुई थी। बहरहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !