The legendary off-spinner Harbhajan Singh, अब सुरों से खेलेंगे

Advertisement

The legendary off-spinner Harbhajan Singh, अब सुरों से खेलेंगे


नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह अब एक नई राह पर निकल पड़े हैं. स्पिनर हरभजन सिंह अब गायन में हाथ आजमाने जा रहे हैं. हरभजन सिंह अब सिंगिंग में अपना कमाल दिखाना चाहते वाले हैं. जहां वो मिथुन के गानों को गाएंगे. वह मिथुन द्वारा संगीतबद्ध एकल गीत को गाएंगे. यह गाना वास्तविक जीवन के उन नायकों के योगदान को समर्पित होगा, जिन्होंने राष्ट्र के कल्याण में अहम योगदान दिया है. मिथुन का कहना है कि कुछ समय से वो और हरभजन सिंह करीबी दोस्त हैं. जिसके बाद हरभजन सिंह ने संगीत में अपनी रुचि जाहिर की. हरभजन सिंह हमारी संस्कृति और हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाने के लिए कुछ करना चाहते थे. मिथुन ने अपने बयान में कहा, "इस विचार को हरभजन ने मेरे साथ साझा किया था. हम कुछ समय से करीबी दोस्त हैं और उन्होंने हमेशा संगीत में अपनी दिलचस्पी जाहिर की है. वह हमारी संस्कृति और हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाने के लिए कुछ करना चाहते थे." 

यह वीडियो भारत के विभिन्न राज्यों में फिल्माया जाएगा और इसमें आम लोगों के वास्तविक जीवन को दिखाया जाएगा, जिन्होंने देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है और अन्य लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बने हैं. यह एकल गीत हिंदी और अंग्रेजी (संयोजन) में होगा और इस साल दिसंबर में इसका प्रीमियर होगा.    

क्रिकेट के मैदान में अपनी खास पहचान बनने वाले हरभजन सिंह का बॉलीवुड से खास नाता है. उनकी पत्नी गीता बसरा मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं. बता दें, करीब 7 सालों तक डेटिंग करने के बाद भज्जी और गीता ने 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की है. जोड़ी की बेटी हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ था.