ग्वालियर में BJP नेता को कार से खींचकर सरेराह बेरहमी से पीटा

17 July 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। यहां भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी पदाधिकारी सुरेन्द्र सिंह राणा की निमर्म पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने भाजपा नेता को मैनरोड पर कार से खींचकर बाहर निकाला और सबके सामने बेरहमी से पीटा। आसपास के लोग जब बीच बचाव करने के लिए आगे बढ़े तो हमलावरों ने फायरिंग कर दी। विवाद का मूल कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस इसे आपसी विवाद बता रही है। 

भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह राणा निवासी बिलारा ने बताया कि रविवार को भदावना (उटीला) में जाट महासभा की बैठक थी। इसमें शामिल होने के लिए 11 बजे थाटीपुर स्तिथ निवास से निकले थे तो रास्ते में रणजीत सिंह निवासी वीरमपुरा और उसके बेटे दुष्यन्त ने फोन कर धमकी दी वो इस बैठक में शामिल न हो वरना परिणाम अच्छा नहीं होगा और अगर चेन से रहना चाहते हो तो रास्ते से लोट जाओ। लेकिन मेने इस धमकी को नज़रंदाज़ कर दिया। 

वो दोपहर को बैठक में शामिल हुए, शाम को मीटिंग खत्म होने के बाद वह से घर के लिए लौटे तो मोहनपुरा पुल के पास रनजीत, कल्लू, यतेंद्र, दारा सिंह, सहित करीब 20 लोगों ने ओवरटेक कर उनकी कार रोकी बाहर खीच कर लाठियों से पीटा। हाईवे पर हंगामा देखकर उनके समर्थक बचने के लिए आ गए तो उन लोगो ने फायरिंग शुरू कर दी। किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे। मुरार थाने में जाकर शरण ली। पुलिस ने भाजपा नेता के बयान पर दबंगों के खिलाप बलवा और फायरिंग का केस दर्ज कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week