SATNA: विवाहिता से अवैध रिश्ते: गांव वालों ने पेड़ से बांधकर मारा

22 June 2017

सतना। यहां एक युवक को विवाहित महिला से अवैध संबंध बनाना भारी पड़ गया। गांव वालों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ा, फिर पेड़ से बांधकर जानवरों की तरह पीटा और वीडियो भी बनाया। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस भी घंटो बाद पहुंची। तब तक युवक को अधनंगा करके बेदम किया जा चुका था। पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ ले गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी युवक माधौगढ़ का है, जो मरौंहां की रहने वाली प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दरमियान ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी प्रेमिका को कब्जे में लेकर थाने ले गई है।

लाइट सुधारने के बहाने
दरअसल, प्रेमिका का पति मानसिक रूप से बीमार है। प्रेमी अक्सर कोई न कोई बहाना बनाकर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता था। आज भी प्रेमी घर की लाइट सुधारने के बहाने पहुंचा था। आए दिन प्रेमी के आने पर आसपास के लोगो को शक हुआ। लोग प्रेमी पर निगाह रखे हुए थे। आखिरकार आज जैसे ही प्रेमी पहुंचा तो लोगो ने पकड़कर जम कर पिटाई कर दी और पेड़ से बांध दिया। घंटो देरी से पहुंची पुलिस प्रेमी प्रेमिका को थाने लाई। प्रेमी का मेडिकल कराया जा रहा। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts