रीवा में मंत्री ने सरकारी नाले पर कब्जा कर डाला: BJP विधायक ने खोला चिट्ठा

भोपाल। रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा से भाजपा विधायक एवं महिला नेता नीलम मिश्रा ने मध्यप्रदेश के खनिज उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ला पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सरकारी नाले की 5 एकड़ जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है। उन्होंने नाले को समलत करवा दिया है। इस अतिक्रमण का लाभ उनके भाई विनोद शुक्ला उठा रहे हैं। उन्होंने कलेक्टर से आग्रह किया है कि बारिश से पहले अतिक्रमण हटाकर नाले को साफ करवाया जाए नहीं तो कई गांव डूब सकते हैं। 

जिले में बारिश से पहले उत्पन्न होने वाली बाढ़ की स्थिति को नजर में रखते हुए भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने अपनी ही सरकार के मंत्री राजेन्द्र शुक्ला पर नाले की जमीन पर अवैध अतिक्रमण कर उसे समतल करवाने का आरोप लगाया है। भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने कलेक्टर और सयुक्त संचालक नगर एंव ग्राम निवेश को पत्र लिखकर पूरी स्थिति से अवगत करवाया है। 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र की हटा ग्राम पंचायत के पटपरी से एक नाला गुजरता है, जो बीहर नदी में जा कर मिलता है। उन्होंने राजेन्द्र शुक्ला और उनके भाई विनोद शुक्ला पर आरोप लगाते हुए कहा कि नाले से लगी 4 एकड़ जमीन को समतल कर दिया गया है। इस अतिक्रमण के कारण कई गांवों में बरसात का पानी तबाही मचा देता है। जिससे ग्रामवासियों को परेशानियों को सामना करना पड़ता है। उन्होंने कलेक्टर से कहा है कि बिना किसी भेदभाव के पूर्व की तरह से इस अतिक्रमण को हटवाया जाए। जिससे बारिश में होनी वाली समस्या से सबको निजात मिल सके।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !