WAI WAI नूडल्स खाने से 1 व्यक्ति की मौत, परिवार के 4 गंभीर बीमार

नई दिल्ली। सोनीपत के गोहाना हलके में WAI WAI NOODLES खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसके परिवार के 4 अन्य लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। उन्हे पहले एक प्राइवेट अस्पताल और फिर पीजीआई भर्ती कराया गया। समाचार लिखे जाते समय एक युवती अस्पताल में भर्ती थी जबकि शेष 3 को छुट्टी दे दी गई थी। मृतक का नाम सोमदत्त शर्मा है। वो परिवार का मुखिया था। 

मृतक के बेटे तेजपाल ने गोहाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने इस मामले में तेजपाल की शिकायत पर दुकानदार और कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जाच शुरु कर दी है।मृतक के बेटे तेजपाल ने बताया कि 18 मई को परिवार के सभी सदस्यों ने घर के पास एक दुकान से वाई-वाई कंपनी की नूडल्स खरीद कर खाए थे। नूडल्स खाते ही परिवार के सभी सदस्यों की तबियत बिगड़ने लगी। पड़ोस के लोगों ने उन्हें प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस मामले में जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया की पुलिस को मंगलवार को शिकायत मिली थी कि शिव नगर में रहने वाले एक परिवार की नूडल्स खाने से तबियत बिगड़ गई थी और एक शख्स की मौत हो गईं मृतक के बेटे की शिकायत पर दुकानदार और कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जाच शुरु कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !