VIDISHA: सांसद की बकरियां गायब, मप्र पुलिस का स्पेशल आॅपरेशन

भोपाल। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा में भेजे गए सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम की 23 बकरियां गायब हो गईं। पुलिस ने सारे काम काज छोड़कर उनकी तलाश शुरू कर दी। घर से गायब हुईं लड़कियों को तलाश पाने में नाकाम विदिशा पुलिस ने स्पेशल आॅपरेशन चलाया और 24 घंटे के भीतर सांसद की 17 बकरियां ढूंढ निकालीं। 3 बकरियों की लाश मिली है जबकि 3 अभी भी लापता है और विदिशा पुलिस उन्हे ढूंढने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। 

बकरियों की चोरी होने की रिपोर्ट सांसद सलीम के छोटे भाई मुबश्शिर चौधरी ने सिविल लाइन थाना विदिशा में सोमवार सुबह दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और 23 बकरियों में से 17 बकरियों को जिंदा और तीन बकरियों को मृत अवस्था में 24 घंटे के अंदर ही ढूंढ़ निकाला, जबकि शेष तीन बकरियों की तलाश जारी है। सलीम उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। 

विदिशा सिविल लाइन थाना प्रभारी एच एस राजावत ने बताया, ‘‘राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के छोटे भाई मुबश्शिर चौधरी ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके (विदिशा स्थित) बरखेड़ी स्थित फार्म हाउस से रविवार की रात 23 बकरियां चोरी हो गई हैं। इनमें से 17 बकरियों को हमने मुरवाडा गांव के पास एक पहाड़ी से 24 घंटे के अंदर जिंदा बरामद किया है, जबकि उसी इलाके में उनकी तीन बकरियां मृत पाई गई हैं. अब केवल तीन बकरियां गायब हैं, जिन्हें ढूंढ़ने का काम जारी है। उन्होंने कहा, ‘‘मृत तीन बकरियों के शव को देखकर लगता है कि उन्हें कुत्तों ने मारा होगा।

पुलिस और जनता का आभार जताया
इस बीच, शिकायतकर्ता मुबश्शिर चौधरी ने कहा, ‘‘पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और कई स्थानों पर बकरियों को ढूंढ़ा। इसके लिए मैं विदिशा नगर पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र पटेरिया को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने विदिशा शहर के सभी थानों के पुलिस बल को इन बकरियों को ढूंढ़ने के लिए सतर्क कर दिया था। चौधरी ने कहा, ‘‘जिन बकरियों को चुराया गया, वे सभी मेरे बड़े भाई और उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम की थीं.’’ सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम ने कहा कि पुलिस और जनता ने बकरियों को ढूंढ़ने में काफी मदद की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !