यूपी में मौलाना का डर्टी VIDEO वायरल

श्रावस्ती। यूपी के श्रावस्ती जिले के सोनवा थाने के बेलहा राघव गाँव के एक मदरसे में पढ़ाने वाला मौलाना जिसका नाम मुश्ताक है। ये मौलाना जो कि तांत्रिक का भी काम करता है। मौलाना का एक युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है ये ढोंगी बाबा तंत्र मंत्र के नाम पर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करता है और ब्लैक मेल करने की नीयत से अश्लील वीडियो भी बनवाता है। 

वायरल वीडियो कई हिस्सों में बना है। जिसके एक हिस्से में बाबा उस युवती को मोबाइल के गाने की धुन पर नचवाता है। दूसरे हिस्से में उससे अश्लील हरकत करते हुए दिखाया गया है और तीसरे हिस्से में युवती ढोंगी बाबा के पैर दबा रही है। हालांकि वीडियो वायरल होने के कारण का पता नही चल सका है कि आखिर बाबा ने ऐसा वीडियो बनवाया क्यों और फिर वायरल क्यों हो गया? 

लेकिन वायरल वीडियो के बाद इलाके में कयासों का बाजार गर्म है और एक बार फिर गुरु और शिष्य का रिश्ता तार-तार हुआ है। फिलहाल बाबा उस इलाके से लापता बताया जा रहा है। अब देखना ये है की क्या पुलिस मामले को सज्ञान में लेकर ऐसे ढोंगी बाबा या फिर ये कह ले की ढोंगी गुरु को खोज कर कोई कार्यवाही करती है या नही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !