Star से Oppo हुई टीम इंडिया की जर्सी

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | चैंपियंस ट्रॉफी 2017 से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लांच कर दी गई है। जी हाँ नए स्पॉन्सर ओप्पो ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम की नई जर्सी का अनावरण कर दिया है। आपको बता दें कि ओप्पो इलैक्ट्रॉनिक्स कम्पनी ने 5 साल की इस डील के लिए बीसीसीआई को 1,079 करोड़ रुपए देना का प्रस्ताव डाला है। यह अनुबंध अप्रैल 2017 से शुरु हुआ। कम्पनी बीसीसीआई को द्विपक्षीय सीरीज के हर मैच के लिए 4.61 करोड़ रुपये और आईसीसी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के हर मैच के लिए 1.56 करोड़ रुपये देगी ऐसा प्रस्ताव रखा है।

पहली बार नजर आएगी
जून में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार भारतीय टीम ओप्पो के लोगो वाली जर्सी पहन कर मैदान में नजर आएगी। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम को स्टार इंडिया स्पॉन्सर करती थी, मगर अनुबंध समाप्त होने के बाद बोर्ड और आईसीसी के टकराव के चलते कम्पनी ने बोली में हिस्सा नहीं लिया। स्टार से पहले काफी लंबे समय तक सहारा कम्पनी ने स्पॉन्सर किया था ।

ट्विटर पर शेयर की जानकारी
नई जर्सी बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी और ओप्पो मोबाइल इंडिया के प्रमुख स्काई ली ने लांच की है। यह समस्त जानकारी बीसीसीआई और ओप्पो ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी जिसमें कुछ फोटो भी शेयर किये है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !