IPL-10: मैच देखती नजर आई रोहित की वाइफ रितिका

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | कल आईपीएल का मैच हैदराबाद में खेला गया था जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने मुम्बई को धूल चटाई । इस बीच इस आईपीएल मैच में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे मैच देखते नजर आईं उनके साथ संगीत निर्देशक अनु मलिक भी थे। इन सिलेब्रिटीज के अलावा मैच में बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा,सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर की वाइफ केंडिस वॉर्नर, मुंबई इंडियन्स की मालिक नीता अंबानी समेत कई सिलेब्रिटीज नजर आए। ये सभी सिलिब्रिटी अपनी अपनी टीम का हौसला बढ़ाते नजर आये।

ऐसा रहा पूरा मैच
मुंबई इंडियन्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट खोकर 139 रन का टारगेट दिया था जिसमें रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 67 रन बनाए। वहीं हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने 3 और मोहम्मद नबी व राशिद खान ने 1-1 विकेट अपनी-अपनी झोली में डाला। जवाब में हैदराबाद की ओर से मैन ऑफ द मैच शिखर धवन ने सर्वाधिक 62 रन की पारी खेली और टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। 

उनके अलावा मोइसिस हेनरीकेज ने 44 रनों की जबर्दस्त पारी खेली और धवन का बखूबी साथ निभाया। वहीं मुंबई के गेंदबाजों की बात करें तो लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और मिशेल मैकलेनेघन ने 1-1 विकेट लिया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !