कांग्रेसी नेता ने स्मृति ईरानी को आॅनलाइन चूड़ियां भेजीं | PAKISTAN POLITICS

नई दिल्ली। कश्मीर में सीमा पार पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों के क्षत-विक्षत शव भेजने के विरोध में युवा कांग्रेस की एक नेता ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से चूड़ियां भेजी हैं। युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी राधिका खेड़ा ने आज ईरानी को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन के जरिये चूड़ियां भेजते हुये उनसे पूछा है कि क्या वह इस हमले के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ये चूड़ियां देंगी। खेड़ा ने साल 2013 में पाकिस्तानी सैनिकों की इसी तरह की बर्बर कार्रवाई के बाद इरानी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ी भेजने की इच्छा जाहिर की थी।

ईरानी को यह बात याद दिलाते हुये कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल भी उनसे पूछ चुके हैं कि क्या वह अब मोदी को चूड़ी भेजने की हिम्मत दिखायेंगी। युवा कांग्रेस महासचिव खेड़ा द्वारा ईरानी को अमेजॉन के जरिये चूड़ी भेजने की चर्चा आज सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रही। 

ट्वीटर पर उन्होंने इरानी को चूड़ी भेजने का खुलासा ऑनलाइन ऑर्डर की तस्वीर चस्पा करते हुये किया। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के साथ ट्वीटर पर मुंबई में आज दिन भर ट्रेंड करती रही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !