तीन तलाक वाले मियां को बेगम ने दौड़ा दौड़ाकर चप्पल से पीटा | 3 TALAQ

दरभंगा। यहां एक मियां को तीन तलाक देना भारी पड़ गया। उनकी बेगम साहिबा अचानक मर्दानी बन गईं ओर उन्होंने बीच सड़क पर मियांजी की जूतों से पिटाई कर डाली। सीन यह था कि मियांजी आगे आगे दौड़ते जा रहे थे और बेगम साहिबा जूते लिए पीछे पीछे पीटती जा रहीं थीं। विवाद से पहले दोनों पुलिस थाने में थे। थाने में पुलिस के सामने ही पति ने तीन तलाक बोल दिया। उसके बाद बेगम ऐसी गुस्साईं कि पुलिस के सामने ही मियां की खूब धुनाई की। 

महिलाएं चप्पल व जूते से पीट रहे थे और युवक सड़क पर भाग रहा था। मामला दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के नेउरी नवटोलिया गांव की है, जहां दहेज़ नहीं देने के कारण सुलेमान के पुत्र महफूज ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। यह मामला जब बिरौल थाना पहुंचा तो इंस्पेक्टर जीतेन्द्र नारायण सिंह ने वर पक्ष के लोगों को थाने पर बुलाया। 

पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मामले पर सहमति बनाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद लड़का पक्ष नहीं माना और तलाक की बात पर अड़ा रहा। महिला सारी बातें सुन रही थी और लड़के की उंची आवाज में तलाक की बात सुनकर उसने आव देखा ना ताव। 

जबतक लोग कुछ समझ पाते, नाराज पत्नी ने थाने में ही अपने पति पर जूते बरसाने शुरू कर दिए। यह देखकर पुलिस भी अचंभित हो गई, पुलिस की मदद से किसी तरह पति ने अपनी जान बचाई और वहां से भाग निकला।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !