कभी IPL में बड़े-बड़े खिलाड़ियों को आउट करता था, अब खेतों में काम करता है

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 2009 में राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी की कहानी बिल्कुल अलग थी। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव से आने वाले कामरान खान को राजस्थान ने अपने टीम में लिया और रातोंरात वह मशहूर हो गए थे। वह ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने कभी फर्स्ट क्लास का मैच नहीं खेला और सीधे आईपीएल में एंट्री करने के बाद छा गए। उन्हें दुनिया के बड़े खिलाड़ी के साथ खेलने का मौका भी मिला। वह आईपीएल के 2009 सीजन में 11 विकेट लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच अपनी जगह बना ली। उस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी का भी विकेट लिया था।

शानदार बॉलिंग को लेकर कामरान के एक्शन पर सवाल उठने के बाद बॉलिंग एक्शन को रिपोर्ट कर दिया गया और उन्हें 2 हफ्ते रिहैब जाना पड़ा था। इसके बाद उनका एक्शन चेंज हो गया। कामरान खान कभी उस तरह की बॉलिंग नहीं कर पाए, जैसा उन्होंने आईपीएल मैचों में खेला था। 

2011 में पुणे वॉरियर्स ने भी उन्हें अपने टीम में लिया लेकिन वहां इंजरी होने के बाद आगे के आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी ने अपने टीम में नहीं लिया लेकिन अब सबसे दुख की बात यह है कि अब इन्हें पैसों की कमी के कारण खेतों में काम करना पड़ रहा है। वह खेतों में वक्त बिताते हैं और अभी भी क्रिकेट खेलने के मौके ढूंढ़ते रहते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !