कटनी में 3 हत्याएं, सिर काटकर ले गए हत्यारे | KATNI MURDER

16 May 2017

कटनी। स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत ग्राम छपरा में मध्यरात्रि धारदार हथियार से हमला कर तीन लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। मरने वालों में एक वृद्ध महिला व दो वृद्ध शामिल हैं। जिसमें से वृद्धा व एक वृद्ध को हाइवे के किनारे मकान के बाहर सोते समय हमला कर मौत के घाट उतारा गया जबकि गांव के बाहर हाइवे के ही किनारे मार्बल माइंस के वृद्ध चौकीदार की गर्दन काटकर नृशंस हत्या के बाद आरोपी उसका सिर अपने साथ ले गए। 

पहुंचा पुलिस अमला शुरू की जांच 
घटना की सूचना आज सुबह मिलते ही पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला आला पुलिस अधिकारियों, खोजी कुत्ते व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

आसपास रहते हैं तीनों 
इस संबंध में पुलिस व सूत्रों से मिली अलग-अलग जानकारी के मुताबिक स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के किनारे स्थित ग्राम छपरा निवासी 70 वर्षीय जगदीश पिता पूरन सिंह व उसके पड़ोस में रहने वाली 69 वर्षीय वृद्ध महिला पूनिया बाई पति मंगीलाल बर्मन भीषण गर्मी के कारण रोज की तरह मकान के बाहर खटिया डालकर सो रहे थे। मध्यरात्रि के लगभग दोनों को अज्ञात आरोपियों ने सिर व गर्दन में धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं गांव के बाहर हाइवे के ही किनारे स्थित डालफिन मार्बल कंपनी की चौकीदारी करने वाले गांव के ही 65 वर्षीय वृद्ध जालिम सिंह पिता बुद्धे सिंह की भी इसीप्रकार हत्या करने के बाद आरोपी उसका सिर काट कर ले गए। गांव में तीन लोगों की नृशंस हत्या के बाद से सनसनी का माहौल है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्यारों व हत्या के पीछे के कारणों के संबंध में कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस इसे किसी सिरफिरे युवक की करतूत सहित घटना के सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए आरोपियों के संबंध में सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

आरोपी के सुराग लगाए जा रहे हैं- शशिकांत शुक्ला एसपी
घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला का कहना है कि वारदात में तीन वृद्धों को मौत के घाट उतारा गया है। जिसमें एक महिला व दो पुरूष शामिल हैं। घटनास्थल किसी सिरफिरे की हरकत बता रहे हैं। पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनका सुराग लगाने हरसंभव प्रयास कर रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week