दिग्विजय सिंह ने भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की आग में घी डाला | POLITICS

नई दिल्ली। राजनीति के चतुर खिलाड़ी दिग्विजय सिंह ने बड़ी ही सफाई के साथ भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के कंधे पर हाथ रखकर उनका समर्थन कर दिया। दरअसल उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर भाजपा सांसद द्वारा लगाई गई आग में घी डाला है। जिसका टारगेट भाजपा के कश्मीर प्रभारी राममाधव और अजीत डोवाल को झुलसाना है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके स्वामी का समर्थन किया है। 

बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी-भाजपा सरकार की असफलता के लिए अजीत डोवाल और राम माधव को जिम्मेदार ठहराया था। इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि पहली बार वो सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन करते हैं। कुछ समय पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने दिग्विजय सिंह की निजी जिंदगी को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी। इसके विपरीत शुक्रवार को दिग्विजय सिंह ने सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन किया। 

जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वहां पीडीपी-भाजपा सरकार की विफलता के लिए एनएसए अजीत डोवाल और भाजपा महासचिव राम माधव जिम्मेदार हैं। दिग्विजय से उनके इस बयान से सहमति जताई। 

स्वामी के निशाने पर राम माधव 
स्वामी ने ट्वीट कर कहा था, 'राम माधव ने एक टीवी न्यूज चैनल पर स्वीकार किया कि जम्मू कश्मीर के हालात पर काबू पाने में पीडीपी-भाजपा सरकार नाकाम रही है। तो इसका जिम्मेदार कौन है आप और डोवाल?' आपको बता दें कि भाजपा महासचिव राम माधव जम्मू कश्मीर के प्रभारी हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या पीडीपी-भाजपा सरकार ने घाटी में हालात को काबू करने के लिए जरूरी कदम उठाए, तो मैं यह मानने के लिए तैयार हूं कि हम बेहतर कर सकते थे और हमें बेहतर करना चाहिए। यह हमारी जिम्मेदारी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !