प्रेस: मप्र में सीएम का चेहरा कौन होगा, अजय सिंह: हमारे चेहरे में क्या खराबी है | POLITICAL

भोपाल। अटेर की जीत के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस अपनी साख बनाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है। आज शनिवार को राजधानी भोपाल के होटल पलाश में आयोजित ‘मीट द प्रेस’ कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों के कांग्रेस में सीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर जवाब दिया कि हमारे चेहरे में क्या खराबी है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का भी मानना है कि कांग्रेस का लक्ष्य हर हाल में सरकार बनाना है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बमुश्किल 18 महीनों का समय बचा है। कांग्रेस चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुटी हुई है। राजधानी भोपाल में आज शनिवार आयोजित मीट द प्रेस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुनावों के साथ साथ अन्य मुद्दों को लेकर पत्रकारों से चर्चा की। 

इस दौरान अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव अरूण यादव के नेतृत्व मे लड़ेगी। वहीं प्रदेश में शराबबंदी पर सिंह ने कहा कि पार्टी की शराबबंदी को लेकर अभी कोई घोषित नीति नही है। कांग्रेस में गुटबाजी पर अजय सिंह बोले। कांग्रेस में ही नहीं हर पार्टी में गुट बनते है। सिंह ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और बीजेपी में भी गुट होने की बात कही।

वहीं अटेर में जीत और बांधवगढ़ में हार पर बोलते हुए सिंह ने बांधवगढ़ हार का ठीकरा ईव्हीएम मशीन पर फोड़ा। अजय सिंह ने कहा कि अटेर मे इव्हीएम मशीन पूरी बदली गयी, इसलिए वहा कांग्रेस को जीत मिली मगर बाधंवगढ मे ऐसा नही हुआ। अगर ऐसा हुआ होता तो वहां भी कांग्रेस की जीत होती।

इससे पहले कल गुरुवार को कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस पार्टी में सीएम प्रोजेक्ट करने की बात कही थी। सिंधिया ने कहा था कि सीएम प्रोजेक्ट के लिए चेहरा घोषित होना चाहिए। पहले भी इसका पक्षधर रहा हूं, लेकिन केवल चेहरा काफी नहीं होगा। बहुत से काम करना होंगे। सबसे पहले मेरा-तेरा छोडक़र एकजुटता से काम करना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !