संजय जिंदल ने मेरी बर्थ डे के दिन मुझे धक्के देकर घर से निकाला

मुंबई। देश की पहली शू डिजाइन रीना शाह ने अपने पति संजय जिंदल पर आरोप लगाया है कि संजय उसे कभी हनीमून पर नहीं ले गए। फिजकली टॉचर्र किया और बर्थडे वाले दिन धक्के देकर घर से निकाल दिया। संजय 'जिंदल ड्रग्स प्राइवेट लिमिटेड' के मालिक हैं। मुंबई फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है। दोनों ने सहमति के साथ तलाक के लिए केस फाइल किया था परंतु कोर्ट ने रीना ने संजय पर कई संगीन आरोप लगाए।

दोनों की शादी 18 जनवरी 2015 को हुई थी। शादी के बाद से दोनों मुंबई के नेपान सी रोड वाले घर पर रह रहे थे। आपसी सहमति से दोनों ने एक साल पहले डाइवोर्स के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। इसके बावजूद दोनों के बीच कोर्ट में कई आरोप एक दूसरे पर लगाए गए। रीना शाह के वकील की ओर से भेजे गए नोटिस में संजय जिंदल पर फिजिकल, मेंटल क्रुएल्टी के आरोप लगाए गए थे। कोर्ट में दिए अपने बयान में रीना ने कहा कि, शादी के बाद वे कभी उन्हें हनीमून के लिए नहीं ले गए। जब उन्होंने घूमने जाने की बात की तो उन्हें उनके बर्थडे के दिन घर से धक्के मारकर बाहर निकल दिया गया। हालांकि, संजय की ओर से इन सभी आरोपों को गलत बताया गया है।

संजय ने इंपोर्टेड शराब न परोसने पर होटल पर किया केस
संजय उस जिंदल परिवार से हैं, जो जिंदल ड्रग्स चलाता है। यह कंपनी देश में मिंट ऑइल की सबसे बड़ी खरीददार है। पिछले महीने हुई पार्टी में इंपोर्टेड शराब के बदले भारत में बनी विदेशी शराब (IMFL) सर्व करने को लेकर लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल के खिलाफ केस किया है। उन्होंने होटल पर केस करते हुए अडवांस पेमेंट, 8 लाख मुआवजा और लिखित में माफी की मांग की है। जिंदल ने आरोप लगाते हुए कहा कि इंपोर्टेड शराब के लिए पैसे लेकर IMFL शराब परोसना होटल द्वारा प्रॉफिट कमाने का तरीका है।

देश की पहली शू डिजाइनर हैं रीना
42 वर्षीय रीना शाह स्पोर्ट्स एसेसरीज वाले ब्रैंड 'रिनाल्डी' की प्रमुख हैं। रीना एक प्रोफेशनल पोलो प्लेयर भी हैं। वे देश की पहली फुटवियर फैशन डिजाइनर और पहली वीमेन पोलो टीम की ओनर हैं। रीना एक कत्थक, भरतनाट्यम डांसर और प्रोफेशनल पियानो प्लेयर भी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !