SHIV SENA कार्यकर्ता ने सांसद ASADUDDIN OWAISI को थप्पड़ मारा!

नई दिल्ली। एक घटना का रहस्योद्घाटन हुआ है। संसद की पार्किंग में शिवसेना के एक कार्यकर्ता गोरख गोपाल खरजुल ने मंगलवार को एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को संसद की पार्किंग में थप्पड़ मारा है। उल्लेखनीय तो यह है कि मामले के पीड़ित सांसद ओवैसी ने इसकी कोई शिकायत नहीं की, उल्टा शिवसेना कार्यकर्ता ने अपना जुर्म बयां किया। उसने गर्व के साथ बताया कि उसने यह अपराध किया है और इसका सबूत संसद के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। बता दें कि सांसद औवेसी को हिंदू विरोधी मुस्लिम नेता माना जाता है। वो अक्सर भड़काऊ भाषण देते हैं। उनके कई भड़काऊ भाषण सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहे हैं। 

टीवी न्यूज चैनल जी 24 टास ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि गोरख गोपाल खरजुल ने दावा किया है कि उसने एक तीखी बहस के बाद ओवैसी को थप्पड़ मारा दिया था। गोरख गोपाल नासिक से सांसद हेमंत गोड़से के साथी हैं। महाराष्ट्र के रहने वाले गोरख गोपाल के मुताबिक वे दिल्ली में संसद देखने आए थे। इस दौरान जब उन्होंने देखा कि ओवैसी संसद की पार्किंग में खड़े हैं तो वह उनके पास गए और पूछा कि आप ऐसे विवादित और भड़काऊ बयान क्यों देते हैं? इसके बाद दोनों में तीखी बहस हो गई और गोरख गोपाल ने ओवैसी को थप्पड़ मार दिया।  रिपोर्ट में गोपाल ने कहा कि ओवैसी को थप्पड़ मारने का उसे कोई पछतावा नहीं है। गोरख गोपाल खरजुल का कहना है कि इस पूरी घटना की फुटेज संसद भवन के सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है। 

बता दें, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपनी छवि को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। ऐसा ही मामला संसद में देखने को मिला। संसद के गेट नंबर एक पर भाजपा सांसद राम विलास वेदंती अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। वेदंती भगवा कपड़ों के साथ तिलक लगाए हुए थे। तभी ओवैसी वहां पहुंच गए, जब फोटोग्राफर्स वहीं पहुंचे तो ओवैसी वहां से तुरंत निकल गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !