लेडी IPS अफसर के मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ा

बरेली। यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार के साथ शुरू हुए एंटी रोमियो स्क्वॉयड को लीड कर रही एक महिला आईएएस अफसर रवीना त्यागी को सादा वर्दी में रोड रोमियो का स्टिंग आॅपरेशन चौंकाने वाला साबित हुआ। वो सड़कछाप मजनुओं से पूछताछ करने उनके पास पहुंची तो एक बदमाश ने उनके मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ दिया। पुलिस ने तत्काल सभी बदमाशों को हिरासत में ले लिया। 

बताया जा रहा है कि उक्त महिला आईपीएस ऑफिसर लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़कों से पूछताछ करने गयी थीं। उसी सयम वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया। घटना के बाद चार मनचलों को हिरासत में लिया गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, एंटी रोमियो स्क्वॉयड दल का नेतृत्व कर रही प्रशिक्षु भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी (आईपीएस) रवीना त्यागी को बरेली कॉलेज के बाहर लड़कियों से छेड़छाड़ की खबर मिली। वह अपने दल के साथ बरेली कॉलेज पहुंची और लड़कियों से बात करने लगी। इसी दौरान उन्हें एक दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे।

कॉलेज की लड़कियों ने बताया कि यह लड़के आये दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी किया करते हैं। इसके बाद रवीना त्यागी उन लड़कों से पूछताछ करने के लिए उनके पास पहुंची। सादी वर्दी में में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाये और वहां सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया।

लड़कों की इस हरकत के बाद पुलिस ने फौरन वहां खड़े चार लड़कों को हिरासत में ले लिया। प्रशिक्षु आईपीएस रवीना त्यागी की टीम ने शहर के अन्य इलाकों में भी छापेमारी की। उनके दल ने इस अभियान के तहत किला पुल के नीचे छात्रा पर कमेंट कर रहे एक युवक को दबोचा। पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !