पढ़िए, क्यों फेल हो रहे हैं विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा राष्ट्रीय चयनकर्ता मार्क वॉ का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली एकाग्र नहीं हो पा रहे हैं और उनकी नकारात्मक सोच का टीम के उनके साथियों पर असर पड़ रहा है। कोहली नाथन लायन की गेंद पर लगातार दूसरी बार शॉट नहीं खेलते हुए एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

वॉ ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, "वह एकाग्र नहीं हो पा रहे हैं।" उन्होंने कहा, "पहले वाली गेंद उछल कर उसके थाईपैड पर लगी थी और वह लेग साइड पर खड़े दो खिलाड़ियों को लेकर चिंतित था लेकिन यह भारतीय बल्लेबाजों के लिए आम चीज है, वह स्तरीय खिलाड़ी है। आप कूल्हे के पास शॉट खेल सकते थे।" वॉ ने कहा कि कोहली असल में उसी तरह से खेल रहे हैं जैसे उन्हें नहीं खेलना चाहिए और इससे टीम पर असर पड़ रहा है।

नहीं दिखा जज्बा
वॉ ने कहा कि यह कोहली का तरीका नहीं है। उसने कहा था कि हमें इस मैच में अधिक जज्बे के साथ खेलने की जरूरत है लेकिन वह शीर्ष उदाहरण है कि ऐसा नहीं किया जा रहा। वॉ ने कहा, "वह नकारात्मक सोच रहा है क्योंकि बल्ले के आसपास खिलाड़ी खड़े हैं। वह सोच रहा है कि अगर गेंद उछलेगी तो बल्ले का किनारा लेगी। बल्लेबाज के रूप में आप इस तरह नहीं सोच सकते." वॉ ने साथ ही कहा कि भारतीय बल्लेबाज लायन और स्टीव ओ'कीफ के खिलाफ काफी अधिक रक्षात्मक हो गए हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !