बेरोजगार BIPASHA को SALMAN KHAN ने डांस टूर पर बुलाया

09 March 2017

पिछले कुछ दिनों से बिपाशा बसु गलत वजहों के कारण चर्चा में हैं. खबरों के मुताबिक, लंदन में एक शो के दौरान बिपाशा ने नखरे दिखाए और शो करने से मना कर दिया. हालांकि बिपाशा ने इन खबरों का खंडन किया है और ट्विटर पर शो के ऑर्गनाइजर्स को आड़ें हाथों भी लिया है. एक अखबार के मुताबिक, बिपाशा, सलमान खान के डांस टूर पर उनके साथ जाएंगी. दरअसल बिपाशा का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है. उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. इससे परेशान होकर बिपाशा ने अपने दोस्त सलमान खान से मदद मांगी हैं. 

सलमान खान तो अपने दोस्तों की मदद करने के लिए ही जाने जाते हैं. उन्होंने बिपाशा को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले डांस टूर में बिपाशा को ले जाने का फैसला किया है. बता दें कि इस टूर में सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, एली अवराम, रैपर बादशाह और होस्ट मनीष पॉल भी जाएंगे. फिल्मों की बात करें तो सलमान ने 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग खत्म कर ली है और फिलहाल वो 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं.

यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी.सलमान ऑस्ट्रिया में 15 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के लिए सलमान को एक परफेक्ट बॉडी की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन कम किया है. सलमान को रेमो डिसूजा की डांस फिल्म के लिए भी फिट बॉडी की जरूरत है.

सलमान खान ने फिल्म 'सुल्तान' के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया था. उसके बाद उन्होंने कबीर खान की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस फिल्म के लिए सलमान को अपना वजन घटाने या बढ़ाने की जरूरत नहीं थी. लेकिन अब वजन कम करने के बाद सलमान को पहचानना लगभग मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म में सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी. करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. 'एक था टाइगर' 2012 में आई थी. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन इसके सीक्वल में कबीर खान को अली अब्बास जफर ने रिप्लेस कर दिया है 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->