BARWANI में छोटे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया

06 March 2017

सेंधवा। बड़वानी जिले के सेंधवा से करीब 70 किमी दूर मोहनपुरा गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। खेत बंटवारे की बात को लेकर नाराज बड़े भाई ने छोटे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी बड़ा भाई फरार है।

वरला पुलिस के अनुसार मोहनपुरा गांव के जूनापानी निवासी पिंट्या पिता भारसिंह और उसका छोटा भाई मुकेश उर्फ राजू (23) संयुक्त रूप से करीब पांच एकड़ जमीन पर खेती कर रहे थे। पिंट्या महाराष्ट्र से एक बैल लेकर आया और उसने छोटे भाई मुकेश से कहा वो एक और बैल लाएगा और अलग होकर उसके हिस्से पर खेती करेगा। मुकेश ने विरोध करते हुए कहा जमीन पर पिता के नाम 20 हजार का कर्ज है। कर्ज जमा करने के बाद बंटवारा कर अलग-अलग हो जाएंगे। 

यह सुन पिंट्या नाराज हो गया और फालिये से उस पर हमला कर दिया। इससे मुकेश की गर्दन धड़ से अलग हो गई।  मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के बाद आरोपी बड़ा भाई वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मोहनपुरा पहुंची। आरोपी पिंट्या के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। इसके बाद एफएसएल अधिकारी पीएस बघेल, थाना प्रभारी करणसिंह रावत, राजाराम यादव आदि ने माैके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया।

पड़ोस में रहने वाले काका तेरसिंह पिता होलकरिया ने पुलिस को बताया रात को विवाद की आवाज सुनकर वे घर के अंदर गए। तो उन्होंने देखा छोटा भतीजा मुकेश का सिर धड़ के पास पड़ा था और वो तड़प रहा था। वहीं पिंट्या फालिया लेकर भाग गया। कुछ देर बार मुकेश की मौत हो गई।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->